Deadpool and Wolverine का ट्रेलर: MCU में धमाकेदार Entry के साथ रायन रेनोल्ड्स 2024 में असकति इनकी Movie?



Deadpool and Wolverine का ट्रेलर: MCU में धमाकेदार Entry के साथ रायन रेनोल्ड्स 2024 में असकति इनकी Movie? ||Deadpool and Wolverine's Telecast: Ryan Reynolds Makes Forum Entry in MCU Coming to 2024 Power Wolverine Movie?

Deadpool and Wolverine's Telecast


लगभग छह सालों के बाद में फॉक्स की "एक्स-मेन" फिल्मों का अंत और डिज़्नी द्वारा एक अधिग्रहण के बाद, डेडपूल अंततः वापसी कर रहा है - और वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पहुंच गया है। "डेडपूल और वुल्वरीन" के लिए पहला ट्रेलर रविवार को 2024 सुपर बोल पर दिखाया गया था।


रायन रेनोल्ड्स का मर्स विद अ माउथ केवल वापस नहीं आया है, बल्कि वह ह्यू जैकमैन के वुल्वरीन को भी ले कर आया है - जिसे प्रशंसक आखिरी बार 2017 की विदाई फिल्म "लोगन" में देखा था।


ट्रेलर में टाइम वेरिएंस अथॉरिटी, द मल्टीवर्स मैनेजर्स, जिन्हें "लोकी" सीजन 2 में पिछली बार देखा गया था, डेडपूल को उसके जन्मदिन का जश्न मना रहे वक्त हाथ में पकड़ती हैं और उसे एमसीयू में ले आती हैं। "मार्वल जीसस" खुद को कहते हुए, डेडपूल वादा करता है कि वह अपने आर-रेटेड जोक्स और चौथी दीवार तोड़ने वाले उत्कृष्टताओं को डिज़नी के स्क्वीकी सफाई ब्रांड में लाएगा। वुल्वरीन का चेहरा दिखाई नहीं देता, लेकिन उसे पीछे से देखा जा सकता है, और ट्रेलर के अंत में डेडपूल उसके साथ मुकाबला करता है - लेकिन केवल उसकी छाया दिखाई जाती है।

Deadpool and Wolverine's Telecast: Ryan Reynolds Makes Forum Entry in MCU Coming to 2024 Power Wolverine Movie?

"SAG-AFTRA" हड़ताल के कारण "डेडपूल 3" का निर्माण चार महीनों के लिए ठप्प हो गया, जिससे यह 3 मई से 26 जुलाई में बदल गया।


पहला "डेडपूल" एंटी-हीरो ने अपने शत्रु एजेक्स (एड स्क्रेन) के खिलाफ प्रतिशोध पाने का पीछा किया, जिन्होंने उसे एक म्यूटेंट में बदल दिया था और उसे अनूरूप छोड़ दिया था। दूसरा हिस्सा "डेडपूल" ने समय-यात्रा करने वाले सैनिक केबल (जॉश ब्रोलिन) के खिलाफ एक्स-फोर्स टीम को संगठित करते हुए ध्यान केंद्रित किया।


जब यह 2018 में रिलीज़ हुआ था, तो "डेडपूल 2" ने रिकॉर्ड तोड़ दिए, उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर $18.6 मिलियन के साथ खुला। दो साल पहले, "डेडपूल" ने समान सफलता प्राप्त की थी


Read More....


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Hollywood Movies