ब्रोकन प्रोग्रामिंग क्या है, ब्रोक प्रोग्रामिंग, लाभ, कमजोरियाँ, डाउनलोड (What is Broken Programming, Broken Programming, Advantages, Weaknesses, Download)

ब्रोकन प्रोग्रामिंग क्या है, ब्रोक प्रोग्रामिंग, लाभ, कमजोरियाँ, डाउनलोड (ब्रोकन प्रोग्रामिंग, डाउनलोड, लाभ, हानि, साइटें, वेब पर, संरक्षित, हिंदी में)

वर्तमान समय बेहद कम्प्यूटरीकृत है और कई तरह के काम पीसी की मदद से किये जाते हैं और प्रोग्रामिंग के बिना पीसी घाटे जैसा है। पीसी में काम करने के लिए हमें कई तरह की प्रोग्रामिंग की जरूरत होती है और वो प्रोग्रामिंग बहुत महंगी होती है, जिसे हर कोई बिना किसी परेशानी के नहीं खरीद सकता। ऐसी मूल्यवान प्रोग्रामिंग का उपयोग करने के लिए हमें कुछ योजनाएँ बनानी पड़ती हैं और आवश्यक प्रोग्रामिंग का उपयोग करने के लिए हम उसे तोड़ते हैं और फिर उसका उपयोग करते हैं, इससे वह निःशुल्क खुल जाती है। इस आर्टिकल में हमें बताएं कि ब्रेक प्रोग्रामिंग क्या है और आप इसे कहां से डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों क्रैक सॉफ्टवेयर तब होता है जब एक डेवलपर किसी मोबाइल या लैपटॉप डिवाइस के लिए सॉफ्टवेयर बनाता है और दूसरा डेवलपर उस सॉफ्टवेयर में बदलाव करता है और उसे दोबारा डिजाइन करता है ताकि उसे मुफ्त में इस्तेमाल किया जा सके। हैं। आज वेब-आधारित बाज़ार में आप कुछ प्रकार के पीसी या सेल फोन के लिए टूटी-फूटी प्रोग्रामिंग डाउनलोड कर सकते हैं।

कंप्यूटर का पासवर्ड कैसे रिसेट करें (How to reset computer administrator password )

 Crack Software कहां से डाउनलोड करें [क्रैक्ड प्रोग्रामिंग डाउनलोड साइट्स]


दोस्तों, आज आप आसानी से वेब का उपयोग करके अपने उपयोग के लिए किसी भी प्रकार की प्रोग्रामिंग डाउनलोड कर सकते हैं और ऐसी प्रोग्रामिंग डाउनलोड करने के लिए आपको बड़ी संख्या में साइटें मिल जाएंगी।

कुछ crack Software  डाउनलोडिंग साइटों के बारे में जो नीचे निम्नलिखित अनुसार हैं।

Techno360 

Download.hr

Getpc

 क्रैक्ड सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के फायदे [क्रैक्ड सॉफ्टवेयर बेनिफिट्स] 

क्रैक्ड सॉफ्टवेयर के जरिए हर कोई अपनी जरूरत के हिसाब से किसी भी सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल बिल्कुल मुफ्त कर सकता है।

 Crack Software  के उपयोग के लाभों के बारे में बताएं जो निम्नलिखित हैं।

Shear करना आसान

अपने उपयोग के साथ-साथ आप crack हुए प्रोग्रामिंग को किसी अन्य व्यक्ति को भी उपयोग करने के लिए दे सकते हैं और वह भी अपनी आवश्यकता के अनुसार इसका प्रभावी ढंग से उपयोग कर सकता है।

सरल डाउनलोड

यदि आपके पास वेब की जानकारी है और आप बिना किसी शुल्क के कोई कुशन प्रोग्रामिंग शामिल करना चाहते हैं, तो उस समय, आप वेब का उपयोग करके कुछ ही क्षणों में ब्रेक प्रोग्रामिंग डाउनलोड कर सकते हैं।

Crack Software को Use कर सकते हैं 

आप ऐसी प्रोग्रामिंग को डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी सुविधा और जरूरत के अनुसार उपयोग कर सकते हैं, इसके लिए आपको किसी डिजाइनर या संगठन से किसी भी प्रकार की सदस्यता लेने या कुशन प्रोग्रामिंग डाउनलोड करने की परेशानी नहीं होगी।

Crack Software के नुकसान [क्रैक प्रोग्रामिंग के नुकसान]


जिस प्रकार किसी भी चीज़ के फायदे होते हैं, उसी प्रकार उस चीज़ के नुकसान भी होते हैं। हमें ब्रेक प्रोग्रामिंग की कमजोरियां बताएं।

Crack Software update नही होता है

जब हम किसी भी प्रकार की crack Software  में उपयोग करते हैं, तो हमें उस उत्पाद का कोई नया अपडेट नोटिस नहीं मिलता है और हम उसे रीफ्रेश नहीं कर सकते हैं, हम उसके पुराने संस्करण का उपयोग कर सकते हैं।

गैरकानूनी काम


साथियों, जब कोई संवाद करता है


अगर कोई अपनी मेहनत और लगन से किसी भी तरह की योजना बनाता है और आप उसे तोड़कर लोगों तक मुफ्त में पहुंचा देते हैं तो यह एक तरह से कानूनी अपराध ही माना जाएगा। ऐसी स्थिति में सॉफ्टवेयर का मालिक या कंपनी चाहे तो आप पर मुकदमा कर सकती है।

समस्या की स्थिति में कोई सहायता नहीं यदि हम क्रैक किए गए सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हैं और कोई समस्या आती है, तो हम कंपनी से सहायता प्राप्त नहीं कर पाएंगे।

भरोसेमंद नही होता है 

जब हम किसी भी प्रकार की टूटी हुई प्रोग्रामिंग का उपयोग करते हैं, तो वास्तविक सर्वर के साथ उसका संबंध टूट जाता है और उस उत्पाद से जुड़ी सभी सुरक्षा समाप्त हो जाती है। साथ ही ऐसे में अगर हम किसी भी तरह की प्रोग्रामिंग का इस्तेमाल करते हैं तो हमारा सिस्टम सुरक्षित नहीं रहता है। रहेंगे।

प्राइवेसी सुनिश्चित नहीं की गई

इस बारे में कोई आश्वासन नहीं है कि ब्रेक रेंडरिंग प्रोग्रामिंग कितने समय तक आपका समर्थन करेगी और यह अचानक बंद हो सकती है या कुछ समस्याएं पैदा कर सकती है।

क्रैश समस्या क्रैक किया गया सॉफ़्टवेयर अक्सर क्रैश का अनुभव करता है, जिसमें एप्लिकेशन कार्य करना बंद कर देता है या कोई त्रुटि प्रदर्शित करता है।

क्या Crack software का उपयोग करना सही है या गलत?


दोस्तों, जब कोई भी डिज़ाइनर किसी भी प्रकार की प्रोग्रामिंग को फ्रेमवर्क में उपयोग करने की योजना बनाता है, तो वह बहुत सारी ऊर्जा और पैसा निवेश करता है। कुछ लोगों के उद्देश्यों के लिए, प्रोग्रामिंग डिजाइनर अपने उत्पाद के लिए एक लागत तय करते हैं और बाद में इसे उपयोग के लिए उचित कीमत पर बाजार में बेचते हैं। ऐसे में जब कोई दूसरा इंजीनियर पहले डिजाइनर के बनाए प्रोडक्ट को तोड़कर दूसरों के पास इस्तेमाल के लिए पेश करता है तो पहले प्रोग्रामिंग डिजाइनर को इसकी वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ता है और ऐसे में उसे काफी नुकसान होता है. मानसिक दबाव से जूझने लगता है. तो हमारे नजरिए से यह किसी भी तरह से सीधे तौर पर नहीं है, लेकिन जो व्यक्ति काम करना चाहता है और इस उत्पाद का उपयोग करने के लिए वास्तविक पैसे नहीं दे सकता है, तो उसके लिए भी यह बिल्कुल सही है, महत्व में एक तरह से, यह एक तरह से और कुल मिलाकर सही है

Read More.…

कंप्यूटर का पासवर्ड कैसे रिसेट करें (How to reset computer administrator password ) 

क्या आप जानना चाहते हैं आपके नाम से कितने SIM पंजीकृत हैं ओर other सिम को डिएक्टिव भी कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Hollywood Movies