OPPO A59 5G का खुलासा: सभी के लिए 5G के साथ उपलब्धता का पुनर्वर्गीकरण!(OPPO A59 5G Revealed: Reimagining Availability with 5G for Everyone!)

OPPO A59 5G का खुलासा: सभी के लिए 5G के साथ उपलब्धता का पुनर्वर्गीकरण!

OPPO A59 5G का खुलासा: सभी के लिए 5G के साथ उपलब्धता का पुनर्वर्गीकरण!(OPPO A59 5G Revealed: Reimagining Availability with 5G for Everyone!)दुनिया भर में अग्रणी गैजेट ब्रांड ओप्पो ने सबसे किफायती 5जी सेल फोन ओप्पो A 59 5जी लॉन्च किया है। 14,999 रुपये से शुरू होने वाला यह गैजेट 25 दिसंबर, 2023 से ओप्पो स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन और अन्य खुदरा दुकानों पर उपलब्ध होगा। ओप्पो A59 5G दो वेरिएंट 4GB और 6GB स्लैम के बीच विकल्प प्रदान करता है और सिल्क गोल्ड और ब्रिलियंट डार्क वेरिएंट विकल्पों में उपलब्ध है।


OPPO A59 5G में इंद्रधनुषी सिल्क-फिनिश्ड प्लान और 90Hz डेलाइट स्क्रीन है। इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी और 33W SUPERVOOCTM फ्लैश चार्जिंग सिस्टम है जो पूरे दिन सुचारू और अंतराल-मुक्त संचालन सुनिश्चित करता है। ओप्पो A59 5G भी तीन साल की परिचित सुरक्षा और 300% अल्ट्रा वॉल्यूम मोड जैसी सुविधाओं से सुसज्जित है, जो इस मूल्य खंड के तहत ए श्रृंखला में अपनी तरह का पहला है।

ओप्पो A59 5G एक पतली बॉडी योजना पर प्रकाश डालता है जो टेलीफोन को पकड़ने में आसान और अनुकूल बनाता है और गैजेट में एक उत्कृष्ट प्रीमियम टच जोड़ता है। शानदार 720 निट्स स्प्लेंडर के साथ 90 हर्ट्ज डेलाइट स्क्रीन दृश्य अनुभव को उच्च स्तर पर ले जाती है। इंस्टाग्राम, एक्स (ट्विटर) और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करते समय, 96% एनटीएससी उच्च रंग सरगम एक तरल अनुभव सुनिश्चित करता है।

संदार बैटरी और चमकदार चार्जिंग

OPPO A59 5G में 33W SUPERVOOCTM स्ट्रीक चार्जिंग और 5,000mAh की बड़ी बैटरी है। कंप्यूटर आधारित इंटेलिजेंस द्वारा संचालित क्रिएटिव द होल डे चार्जिंग सिक्योरिटी, दोपहर के लिए एक आंशिक चार्जिंग योजना को बढ़ावा देकर ग्राहकों के चार्जिंग डिज़ाइन को समायोजित करती है। यह चतुराई से 80% पर चार्ज करना बंद कर देता है, आवश्यकता पड़ने पर फिर से शुरू हो जाता है और बैटरी खराब होने से बचाता है। क्योंकि यह स्वचालित रूप से उपयोग की भविष्यवाणियों के आधार पर चार्जिंग को समायोजित करता है, उन्नत नाइट चार्जिंग मोड उन उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है जो बैटरी जीवन के बारे में चिंतित हैं। इसके अलावा, डिवाइस में सुपरपावर सेविंग मोड और एक्सट्रीम बैकअप अराउंड ईवनिंग मोड भी शामिल है।

निष्पादन, परिचितता और दृढ़ता

ओप्पो A59 का 6GB स्लैम और 128GB ROM ग्राहकों को पर्याप्त क्षमता और कई कार्यों को सुचारू रूप से करने की क्षमता प्रदान करता है। विशाल स्लैम विकास हाइलाइट स्थिति के आधार पर निष्पादन को सुव्यवस्थित करते हुए 6 जीबी तक अनुकूलनीय परिवर्तनों को ध्यान में रखता है। डिवाइस में कम पावर वाली 7nm चिप में 5G मॉडेम शामिल है और यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट द्वारा संचालित है। 2.2GHz की अधिकतम आवृत्ति पर 2+6 कंप्यूटर चिप डिज़ाइन हल्के भार के दौरान कुशल ऊर्जा उपयोग की गारंटी देता है। माली-जी57 एमसी2 जीपीयू, तीन साल की परिचित सुरक्षा, और ओप्पो का स्वतंत्र रूप से विकसित कलरओएस डायनेमिक प्रोसेसिंग मोटर एक तरल अनुभव का आश्वासन देता है।


इसके अलावा, टेलीफोन में IP54 डस्टप्रूफ और वॉटरप्रूफ रेटिंग है, जो रोजमर्रा के छिड़काव प्रतिरोधी बीमा के लिए उद्योग दिशानिर्देशों को पूरा करती है। संपूर्ण गुणवत्ता परीक्षण विभिन्न परिस्थितियों में कठोरता और निर्भरता की गारंटी देता है, जिसमें ड्रॉप परीक्षण, यूएसबी प्लग-टर्न ऑफ परीक्षण और उच्च तापमान/नमी परीक्षण शामिल हैं। असाधारण 300% अल्ट्रा वॉल्यूम मोड ध्वनि क्षमताओं में सुधार करता है, जो इस लागत सीमा पर ओप्पो ए श्रृंखला में एक उपलब्धि को दर्शाता है।


कैमरा कि क्षमताएँ

OPPO A59 5G में एक मजबूत कैमरा व्यवस्था है, जिसमें 13MP का मुख्य कैमरा, 2MP का बोकेह कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा शामिल है।

यह अनुकूलनीय, उत्कृष्ट शॉट्स देता है और अत्याधुनिक कैमरा हाइलाइट्स के साथ फोटोग्राफी में सफल होता है। अल्ट्रा नाइट मोड कम रोशनी में उन्नत स्पष्टता के लिए समग्र मल्टी-आउटलाइन ध्वनि कमी और एचडीआर का उपयोग करते हुए आकर्षक छाया के साथ तारों वाली शाम की तस्वीरों की गारंटी देता है। रिप्रेजेंटेशन बोकेह में गहन खोज और अनुकूलनीय प्रभावों के साथ चित्र फोटोग्राफी में सुधार शामिल है।

 OPPO A59 5G की खरीद पर निम्नलिखित प्रस्तावों का लाभ उठा सकते हैं:

● ग्राहक एसबीआई कार्ड, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा वीज़ा, एयू मनी बैंक और वन कार्ड से मेनलाइन रिटेल आउटलेट और ओप्पो स्टोर से 1,500 रुपये तक का कैशबैक और आधे साल तक नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

● ड्राइविंग ऋणदाताओं के माध्यम से ईएमआई किस्तों का आकर्षक विकल्प मात्र 1,699 रुपये से शुरू होकर उपलब्ध है

● माई ओप्पो रेस्ट्रिक्टिव के एक घटक के रूप में, ग्राहकों के पास ओप्पो A59 5G की खरीद पर गारंटीशुदा उपहार जीतने का अवसर है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Hollywood Movies