DOMS इंडस्ट्रीज के IPO के आवंटन तिथि, अंतिम सदस्यता स्थिति, जीएमपी जांच करें।(Check DOMS Industries IPO Allotment Date, Last Subscription Status, GMP.)

डोम्स इंडस्ट्रीज का आईपीओ: आज जीएमपी, आवंटन तिथि और सदस्यता स्थिति की जांच करें ?

DOMS इंडस्ट्रीज के IPO के आवंटन तिथि, अंतिम सदस्यता स्थिति, जीएमपी जांच करें।

DOMS इंडस्ट्रीज गैर-सूचीबद्ध शेयर वर्तमान में ग्रे मार्केट में 526 रुपये से अधिक का कारोबार कर रहे हैं, जो जनता से 66.58 प्रतिशत की लिस्टिंग का लाभ है।

डोम्स इंडस्ट्रीज आईपीओ: पेंसिल निर्माता डोम्स इंडस्ट्रीज का आरंभिक और सार्वजनिक पेशकश है जो की शुक्रवार, 15 दिसंबर को बंद हुई और बोली के अंतिम दिन सदस्यता 93.40 गुना  प्राप्त हुई, जो कि संस्थागत के खरीदारों के भागीदारी से प्रेरित थी। 1,200 करोड़  मै आरंभिक सार्वजनिक (आईपीओ) में 88,37,407 शेयरों का मुकाबला 82,54,54,404 शेयरों की बोलियां लगीं।

योग्य खरीदारों (क्यूआईबी) के हिस्से का 115.97 गुना अभिदान मिला गया, जबकि खुदरा  निवेशकों (आरआईआई) के हिस्से का 69.10 गुना अभिदान, गैर-संस्थागत निवेशकों में 66.47 गुना का अभिदान प्राप्त हुआ।

DOMS के IPO शेयर  को 18 दिसंबर के दिन अंतिम रूप दिया जा सकता है। जो कि 20 दिसंबर को BSE और NSE दोनों पर होगा।

आईपीओ 13 दिसंबर के दिन खुलने के कुछ घंटों के भीतर पूरी तरह सब्सक्राइब हो गया

बाजार में पर्यवेक्षकों अनुसार:–DOMS इंडस्ट्रीज के गैर-सूचीबद्ध शेयर ग्रे मार्केट में निर्गम मूल्य की तुलना 526 रुपये से अधिक पर कारोबार कर रहे हैं और 526 रुपये ग्रे मार्केट प्रीमियम या जीएमपी का मतलब होता है कि ग्रे मार्केट को सार्वजनिक निर्गम के 66.58 प्रतिशत लिस्टिंग का लाभ की उम्मीद कर रहा है। जीएमपी बाजार की भावनाओं पर आधारित है और यह बदलता रहता है।

'ग्रे मार्केट प्रीमियम' निवेशकों का निर्गम मूल्य से अधिक भुगतान करने की तैयारी दर्शाता है

डोम्स इंडस्ट्रीज आईपीओ विवरण:–

आईपीओ में 350 करोड़ रुपये का ताज़ा इश्यू और 850 करोड़ रुपये बिक्री का प्रस्ताव था।

ऑफर का मूल्य सीमा 750-790 रुपये शेयर थी। डोम्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ बुधवार को बोली खुलने के कुछ घंटों के भीतर ही पूरी तरह सब्सक्राइब हो गया और अंत में 5.71 गुना सब्सक्रिप्शन के साथ समाप्त हुआ।

DOMS इंडस्ट्रीज के एंकर निवेशकों के 538 करोड़ रुपये जुटाए और नए इश्यू माध्यम में जुटाई राशि का उपयोग लेखन के उपकरणों, वॉटरकलर, मार्कर और हाइलाइटर्स के साथ सामान्य कॉर्पोरेट के लिए कंपनी की उत्पादन का विस्तार करने के लिए  विनिर्माण सुविधा स्थापित जाएगी।





1 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

Hollywood Movies